JOY Czech

4 (1)

الأخبار والمجلات | 6.8MB

تفاصيل التطبيق

आधुनिक महिलाओं के लिए जीवन शैली की पत्रिका। खुशी, फैशन, सौंदर्य, मशहूर हस्तियों पर केंद्रित है पर पुरुषों, सेक्स और रिश्तों को एक नए परिप्रेक्ष्य प्रदान करता है। खुशी में ही अपने पाठकों के करीब रिश्ते पर गर्व करता है। यह अपने अनन्य और परिष्कृत खुदरा तस्वीर में असाधारण है। चेक आनन्द अंतरराष्ट्रीय संस्करण के लिए इस क्षेत्र में मजबूत पृष्ठभूमि धन्यवाद। आनन्द और अधिक फैशन, सौंदर्य प्रसाधन और अधिक, और अधिक V.I.P. खोजना एक ही ध्यान देने के साथ अन्य पत्रिकाओं की तुलना में। अंतरराष्ट्रीय संस्करणों में पृष्ठभूमि में मदद करता है उसे नेत्रहीन बकाया है।
सदस्यता के बारे में जानकारी
आवेदन में, "सदस्यता लें" पर क्लिक करें। इसके अलावा, वहाँ CZK 81 के लिए तीन महीने के लिए वेरिएंट, CZK 135 के लिए छह महीने और CZK 243 के लिए बारह महीने होते हैं। भुगतान अपने गूगल खाते के माध्यम से किया जाता है। सदस्यता अवधि की समाप्ति से 24 घंटे पहले रद्द कर दिया है जब तक कि सब्सक्रिप्शन अपने आप नए सिरे से कर रहे हैं।
डिजिटल आनन्द किसी भी मोबाइल फोन, टैबलेट या कंप्यूटर पर पढ़ सकते हैं या एक संयुक्त सदस्यता (कागज + डिजिटल) खरीदने जा सकता है। www.predplatne.joyonline.cz पर और अधिक।
गोपनीयता नीति
सभी व्यक्तिगत जानकारी है कि आप ग्राहक / ग्राहक प्रकाशक Burda प्राहा, spol प्रदान करते हैं। s.r.o., संग्रहीत संसाधित और केवल प्रकाशक द्वारा आंतरिक उपयोग के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। ग्राहक भी इससे सहमत हैं कि यह खबर, घटनाओं के बारे में सूचित किया जा सकता है और प्रकाशकों प्रदान करता है। http://eshop.burda.cz/casopisy/joy/itunes पर और अधिक।
 
आनन्द चेक समर्थन: http://eshop.burda.cz/nejcastejsi-dotazy

Show More Less

المعلومات

تحديث:

الإصدار: 2.1

نظام الأندرويد المتوافق: Android 4.1 or later

التقييم

مشاركة

ما قد تحب