Lenscard - व्यापार कार्ड निर्माता

3.6 (3618)

أعمال | 21.4MB

تفاصيل التطبيق

Lenscard - व्यापार कार्ड निर्माता
फेसबुक: https://www.facebook.com/PicLensPhotoStudio/
Instagram: https://www.instagram.com/piclensphotostudio/
यह व्यावसायिक अनुप्रयोग है जो आपके व्यवसाय कार्ड को एक मिनट में बना देता है !!!
हजारों लोगों द्वारा उपयोग किया जाने वाला सर्वश्रेष्ठ व्यवसाय कार्ड एप्लिकेशन व्यवसाय कार्ड मेकर आपके व्यवसाय के लिए व्यावसायिक डिजिटल व्यवसाय कार्ड बनाता है। आप अपना व्यवसाय कार्ड बना, सहेज और साझा कर सकते हैं आप अपनी आवश्यकता के अनुसार कस्टम व्यवसाय कार्ड बना सकते हैं।
लैंसकार्ड के साथ आप यह कर सकते हैं:
- कार्ड आसान और तेज़ बनाओ
- अपने आइकन, अपने लोगो को और जोड़ें
- अपनी पृष्ठभूमि बदलें
- छाया रंग के साथ अपने पाठ को डिज़ाइन करें
- और आप के लिए आसान अपने दोस्त के लिए बना सकते हैं
4 प्रकार के व्यवसाय कार्ड आप बना सकते हैं
- मानक कार्ड: कोई भी समय में यह कार्ड बनाने में बहुत आसान है और यह आपके डिवाइस के समाधान पर निर्भर करता है
- कार्यक्षेत्र कार्ड नया: अगले संस्करण में पेश किया जाने वाला ऊर्ध्वाधर व्यवसाय कार्ड और यह आपके डिवाइस के रिज़ॉल्यूशन पर निर्भर करता है
- मल्टी-साइज कार्ड: यह कार्ड कुछ हद तक अनुकूलन योग्य है और आपके डिवाइस के रिज़ॉल्यूशन से अलग है, आप इस कार्ड को एचडी पॉवर्सिटी में सहेज सकते हैं
- कस्टम कार्ड: आप अपनी खुद की जरूरत के मुताबिक अत्यधिक अनुकूलन कार्ड बना सकते हैं, आप इस विकल्प का उपयोग करके केवल नाम कार्ड बना सकते हैं। संकल्प आपके कार्ड के लिए चुनते पृष्ठभूमि के मुताबिक एचडी हो सकता है।
बिजनेस कार्ड निर्माता के साथ आप निम्न शानदार विशेषताएं अनुभव करते हैं
- बिज़नेस कार्ड बनाएं: आप 300 मानक कार्ड, कई वर्टिकल बिजनेस कार्ड, मल्टी-आकार के कार्ड और कस्टम कार्ड से अलग-अलग प्रकार के बिजनेस कार्ड बना सकते हैं।
- प्रोफ़ाइल प्रबंधित करें: आप उन उपयोगकर्ताओं की प्रोफाइल बना सकते हैं जिनके लिए आप व्यावसायिक कार्ड बनाना चाहते हैं। आप किसी भी समय उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल आसानी से संपादित और हटा सकते हैं।
- एक्सेस बनाया बिजनेस कार्ड: आप कभी भी एक टैप पर अपने बनाया व्यापार कार्ड का उपयोग कर सकते हैं। आप उन्हें अपने मित्रों और व्यापार समूहों में भी साझा कर सकते हैं
- ऑनलाइन शोकेस: आप इस एप्लिकेशन के अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा अपलोड किए गए व्यापार कार्ड चेकआउट कर सकते हैं
- व्यावसायिक कार्ड कस्टमाइज़ करें: आप 300+ अलग फ़ॉन्ट्स और रंगों से चयन कर सकते हैं जो कस्टम कार्ड में आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त है।
यह ऐप आपके व्यवसाय नेटवर्क के लिए डिजिटल व्यवसाय कार्ड बनाने में आपकी सहायता कर सकता है। आप उन्हें अपनी डिजिटल पहचान और ई-कार्ड के रूप में भी उपयोग कर सकते हैं। आप अपने बनाया बिज़नेस कार्ड हमारे पास भी जमा कर सकते हैं हम उन्हें हमारी वेबसाइट पर प्रदर्शित करेंगे और अब इस अपडेट में हम उन व्यवसाय कार्ड को ऐप में प्रदर्शित कर रहे हैं। तो आप दूसरे व्यवसाय कार्डों की जांच कर सकते हैं और इससे प्रेरणा ले सकते हैं।
आप किसी भी अन्य व्यवसाय कार्ड निर्माता एप्लिकेशन में ऐसी कार्यक्षमता नहीं पा सकते हैं तो अपने व्यस्त शेड्यूल से 5 मिनट का समय लें और इस ऐप का प्रयास करें और इसे रेट करने के लिए मत भूलें।
आप अपने दोस्तों को इस नाम से साझा कर सकते हैं: lenscard, या वाक्यांश "व्यापार कार्ड निर्माता" या "कार्डिंग विज़िटर कार्ड" के साथ खोजें
हमारी फोटोग्राफी:
- पिक्लेन्स - फोटो तस्वीर ओवरलैप
- PicColor - पाठ, पृष्ठभूमि के लिए पूर्ण रंग के साथ कोलाज़ फ़ोटो।
- फोटोट्स 365- कला शैली के साथ कोलाज़ फोटो
- पॉलीफ़ोटो - शैली बहुभुज के साथ कोलाज
- पीएल कोलेज़ - किसी फ़्रेम फोटो के साथ कोलाज़
- पाइपलाइन - पीप शैली के साथ फोटो बनाएं

Show More Less

المعلومات

تحديث:

الإصدار: 2.0.38

نظام الأندرويد المتوافق: Android 4.1 or later

التقييم

المراجعات

مشاركة

ما قد تحب